Bigg Boss 11: अनुष्का शर्मा के ‘भाई’ की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं हिना खान!

0
53

नई दिल्लीबिग बॉस 11 यूं तो शुरुआत से ही चर्चाओं में है लेकिन शो की कंटेस्टेंट हिना खान एक ऐसी सदस्य हैं जो सोशल मीडिया पर काफी बार ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि, वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं और इस बार वह अनुष्का शर्मा के भाई की वजह से ट्रोल हुईं हैं. दरअसल, स्टार टीवी के एक कार्यक्रम में नजर आने वाले एक्टर नकुल मेहता ने अपने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है इस स्क्रीनशॉट में यूट्यूब का एक वीडियो है जिसमें नकुल के साथ अनुष्का की तस्वीर है और उसमें लिखा है कि नकुल और अनुष्का भाई-बहन हैं.

नकुल खुद भी इस बात से अनजान थे और उन्होंने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा कि, मुझे आज ही पता चला और इसलिए मैं अपनी बहन अनुष्का और उनके पति विराट कोहली को उनके जीवन की नई पारी के लिए बेस्ट विशेज देना चाहता हूं.

Since I just got to know of this, would like to wish my ‘sister’ & (now) brother in law the very best for their new inning together. 

इस स्क्रीनशॉट में नीचे सगेशन वीडियोज में सबसे ऊपर हिना खान की दो वीडियो नजर आ रही हैं और इस वजह से ट्रोलर्स ने नकुल के साथ मजाक करते हुए हिना को ट्रोल कर दिया.

Since I just got to know of this, would like to wish my ‘sister’ & (now) brother in law the very best for their new inning together.  pic.twitter.com/LICtAHnS1L

U r trolling hina khan at the bottom indirectly.😁😂👌

Pehlay hee hina badnaam hui wi hai for no reason😭😂😭😂rocky maaf nahe karayga nakuul baby ko😂😂😂😂

एक यूजर ने नकुल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपने हिना को इनडायरेक्टली ट्रोल कर दिया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि हिना पहले ही बिना किसी कारण के बदनाम हो रखी है… रॉकी माफ नहीं करेगा नकुल बेबी को..

Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here