बीकानेर

भाटी ने सी.एम. रिलीफ फंड में दिये 20 लाख 20 हजार 444 रूपये के चेक

जनमत पत्रिका , बीकानेर 30 मई। उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके जयपुर स्थित निवास पर मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 मीटिंगेट फंड हेतु 20 लाख 20 हजार 444 रूपये की सहायता राशि के चेक भेंट किए।
उच्च शिक्षा मंत्री भाटी ने बताया कि यह राशि उनके आह्वान पर विधानसभा क्षेत्र श्रीकोलायत के आमजन, निजी महाविद्यालय संघ तथा विभिन्न विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय के द्वारा एकत्रित की गई है।

भाटी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार वैश्विक महामारी कोविड-19 के इस संकट काल में राज्य के प्रत्येक निवासी की सुख-सुविधा का पूर्ण ध्यान रखते हुए रात-दिन कोरोना के विरूद्ध संघर्ष मे जुटी है, इसमें हम सभी का यह दायित्व भी बनता है कि, हम भी जितना संभव हो सके सी.एम. सहायता फंड में अपना योगदान देकर सरकार को सहयोग करें, इस संघर्ष में सरकार-प्रशासन-आमजन तीनों के समन्वित प्रयास ही रंग लायेंगे एवं तभी हम इस संघर्ष में विजयी बनकर निकलेंगे।
भाटी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस सहयोग के लिये इसमें सहभागी बने प्रत्येक व्यक्ति का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है तथा कहा है कि केवल आर्थिक सहयोग ही नहीं प्रत्येक व्यक्ति सरकार के निर्देशों की पूर्ण पालना, लोक डाउन की पालना, मास्क, सेनेटाईजर के उपयोग, स्वच्छता, सोशल डिस्टेंसिंग आदि की पालना के माध्यम से भी कोरोना के विरूद्ध इस महासंघर्ष में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकता है।

गहलोत ने उच्च शिक्षा मंत्री भाटी द्वारा न केवल अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीकोलायत वरन बीकानेर जिले में भी कोरोना के विरूद्ध संघर्ष में आमजन के लिये विधायक कोष से करवाये जा रहे कार्यो के अतिरिक्त भामाशाहों, व्यवसायियों व आमजन को प्रेरित कर करवाए जा रहे राहत कार्यों की प्रशंसा की।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close