बीकानेरराजस्थानराज्यवार खबरें

बिजलीं के बिल माफ करने की उठी मांग

आमजन के बिजलीं के बिल माफ करने की मांग।
बीकानेर। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते देशभर में लॉक डाउन चल रहा है श्रमिकों के रोजगार छिन गए हैं और आने वाले दिनों में लोगों को आर्थिक मंदी से गुजरना पड़ेगा ऐसे में भारतीय जनता पार्टी पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य व महामंत्री मोहन सुराणा व जिला प्रवक्ता मनीष सोनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व बिजलीं कम्पनी से मांग की है आने वाले तीन महीनों के बिजली के बिल माफ कर जनता को राहत प्रदान की जाये।
डॉ सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा इस वैश्विक महामारी के चलते आम आदमी के पास रोजगार नही है खाने के लाले पड़ रहे है हर तरफ जहाँ हर तरह भाजपा कार्यकर्ता, भामाशाह, समाजसेवी आमजन को हर तरह की जरूरत का सामान मुहैया करवा रहे है आमजन स्वयं आगे आकर हर किसी की मदद कर रहे है ऐसे में बिजलीं कंपनी द्वारा महज ये घोषणा करना की 2 महीने के बिजलीं बिल स्थगित किये जायेंगे ये सिर्फ आमजन के साथ छलावा है उनके ऊपर किसी कहर से कम नही है इसलिए हम मांग करते है आगामी 3 महीने के बिजलीं बिल पूर्ण रूप से माफ कर राहत प्रदान की जाए।
मोहन सुराणा ने कहा एक तरफ दुकान,ऑफिस,उद्योग सब बंद पड़े है गरीब के पास रोजगार नही है और बिजलीं कंपनी द्वारा कहा जा रहा है की आगामी बिल एवरेज के हिसाब से भेजे जाएंगे जब जनजीवन पूरी तरह से ठप है फिर एवरेज बिल का कोई महत्व नही हैं ये कतई बर्दाश्त नही है सुराणा ने मुख्यमंत्री व बिजलीं कंपनी को कड़े शब्दों में कहा अगर कंपनी द्वारा आगामी 3 महीने के बिल माफ नही किये तो लॉक डाऊन के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा आंदोलन कर आमजन से बिल माफ करने के लिए संघर्ष करेंगे।
मनीष सोनी ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री से अपील की है लॉक डाउन ने हर वर्ग की कमर तोड़ दी है ऐसे में बिजली के बिल माफी पर सरकार आमजन को राहत प्रदान करें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close