बीकानेर

सिमरन सेवा संगत ने करवाया रोजा अफतार, दी रोजा अफ्तारी की सामग्री

जनमत पत्रिका, बीकानेर 30 अप्रेल।  सिख व पंजाबी समाज के सेवाभावी लोग की संस्था सिमरन सेवा संगत की ओर से बुधवार व गुरुवार को तिलक नगर के 150 मुस्लिम परिवारों को रोजा अफतार करवाया तथा रोजा अफ्तारी की सामग्री प्रदान की । मुस्लिम भाइयों ने सिमरन सेवा संगत के इस साम्प्रदायिक सौहार्द व आपसी भाईचारे की भावना बढाने की कार्य की दिल से दुआ दी ।


सेवाभावी सतकार योग साध से जुड़े पंजाबी महासभा के अध्यक्ष नरेश चुग, बैंक आॅफ बड़ौदा के सेवानिवृृत कर्मचारी हरविन्द्र सिंह भाटिया ने बताया कि राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी अर्चना व्यास की देखरेख में यह सामग्री पूर्ण डिस्टेंस की पालना करते हुए की गई। सिमरन सेवा संगत पिछले 25 मार्च से एक हजार से अधिक लोगों को सुबह व शाम खाना तथा करीब 100-150 जरूरत मंद लोगों को खाने के किट सुलभ करवा रही है। शांति निवास वृृद्ध आश्रम में भी चावल आदि सामग्री प्रदान की गई।
भाटिया ने बताया कि रमजानुल मुबारक माह के मौके पर चीनी, तरबूज, नीम्बू आदि का वितरण मनदीप सिंह, अमन सिंह, हरविंदर सिंह, अनिक सिंह, मानव पोपली, गजेन्द्र कपूर ने वितरण में आदि सेवाभावी सेवादारों ने भागीदारी निभाई। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close