कॉलेज स्टूडेंट्स के सामने खुद को डांस करने से नहीं रोक पाईं सुष्मिता सेन, देखें VIDEO

0
187

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भले ही अब बड़े पर्दे से दूरियां बना ली हों लेकिन आज भी उनके कई फैन्स हैं और वह हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ वक्त पहले वह अपने एब्स की तस्वीर शेयर करने के बाद सुर्खियोें में आईं थी तो वहीं इस बार वह अपनी एक वीडियो की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, यह वीडियो मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज का. हाल ही में सुष्मिता इस कॉलेज के एक फेस्ट में शामिल हुईं थी.

इस फेस्ट का आयोजन एसिड अटैक से प्रभावित हुई महिलाओं के लिए किया गया था. इस ईवेंट में कॉलेज के स्टूडेंट्स ने जब सुष्मिता की फिल्म ‘मैं हू न’ के गाने ‘तुमसे मिल कर दिल का है जो हाल’ पर डांस किया तो सुष्मिता भीखुद को नहीं रोक पाईं और वह भी कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ थिरकने लगीं. यहां देखें वीडियो

बता दें, सुष्मिता ने 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था. वह अपनी फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं और वह हमेशा अपनी हेल्थ और फिटनेस का ध्यान रखती हैं. वह अक्सर अपने एक्सरसाइज करते हुए कुछ वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 42वां जन्मदिन मनाया था और इसके लिए उन्होंने एब्स बनाए थे.

Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here